युवराज सिंह पुरेाला में , उत्तराखण्ड को हर सम्भव सहयोग का किया ऐलान!

0

भारतीय क्रिकेंट खिलाड़ी युवराज सिंह रविवार को पुरोला पहंुचें जहां पर उन्होने एक सप्ताह से चल रहे एस.पी.एल.क्रिडा प्रतियोगिता के समापन पर विजेता व उप विजेता टीम को पुरूस्कार वितरित कर सम्मानित किया वही हिमाचल के प्रसिद्व गायक कुलदीप शर्मा के गीतों पर पब्लिक जम कर झूमी । क्रिकेट खिलाड़ी युवराज ने मीडिया से दूरिया बनाये रखी पर क्रिकेंट प्रेमीयों के साथ वह सैल्फी खिचवाते दिखाई दिये। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पुरोला विधायक राजकुमार ने सभी का आभार जताया।
आपके बताते चले की पुरोला ब्लाक के खलाड़ी निवासी अन्डर 19 खेल चुके क्रिकेट खिलाड़ी अंकित रावत ने यमुनाघाटी के प्रतिभाओं को उवारने के लिए एक सप्ताह से एस.पी.एल क्रिडा प्रतियोगिता आयोजित की हुई थी और समापन पर भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी युवराज के आने से युवाओं की भारी भीड़ पुरोला स्टेडियम में एकत्र हो गयी जिसे सम्भालना पुलिस के लिए भारी भी पड़ा । क्रिकेट खिलाडी युवराज ने उत्तराखण्ड को हर सहयोग करने का अहवान किया और पुरोला को बड़ा खुबसूरत मानते हुए यही बस जाने की बात की  ।
युवराज ने कहा कि पढाई के साथ खेल को प्राथमिकता दे , देश के लिए खेलने से क्षेत्र का विकास होता है। उन्होने अकित रावत का आभार जताया कि पुरेाल जैसे खुबसूरत क्षेत्र को देखने का मौका मिला । उन्होने कहा छोटे क्षेत्र में प्रतिभा को मौका नही मिलता पर प्रतिभावान को जरूर जगह मिल जाती है। आयोजक अंकित रावत ने कहा कि यमुनाघाटी के खिलाड़ियों को मंच देना और उनके मुकाम तक पहुचाने के लिए प्रयास किया जायेगा और जो भी खिलाड़ी खेल में उत्साह रखेगा उसको वह पूरा सहयोग करेंगें। पुरेाला विधायक राजकुमार ने कहा कि खेल प्रतिभाओं को मंच देना अंकित की पहले से सोच रही उन्होने अंकित रावत का आभार जताते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह और हिमाचल के प्रसिद्व गायक कुलदीप का स्वागत करते हुए आभार जताया। कार्यक्रम में  उघान पडिंत युद्ववीर सिंह रावत को सम्मानित किया गया और एक सप्ताह तक चले क्रिकेट , बालीवाल , कब्बड़ी सहित अन्य प्रतियोगिताओं के विजेता व उपविजेता टीमों को सम्मानित किया गया। इधर युवराज को देखने व कुलदीप के गीतों पर थीरकने हजारेां की संख्या में भीड उमड़ी हुई थी ।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी पूरण सिंह राणा , सीओ गणेश लाल कोहली , थानाध्यक्ष रवि कवि , थानाध्यक्ष बड़कोट विनोद थपलियाल , थानाध्यक्ष मोरी दीप कुमार सिंह भारी सख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।
Loading...