लेनदेन के विवाद में युवक ने महिला पर फेंका तेजाब

0
जोधपुर.खांडा फलसा थाना क्षेत्र में चढ़वों की गली में शनिवार दोपहर करीब दो बजे प्रॉपर्टी लेनदेन के विवाद के चलते एक महिला पर तेजाब फेंक दिया। इससे महिला के दोनों हाथ व पैर के पंजे जल गए। महिला को एमजीएच में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। आरोपी फरार है।
खांडा फलसा पुलिस थाना के सब इंस्पेक्टर दौलाराम ने बताया कि प्रतापनगर क्षेत्र में रहने वाली महिला की कुम्हारिया कुआं क्षेत्र में आटा और गेहूं बेचने की दुकान है। इस महिला का बकरा मंडी निवासी आबिद खान से 65 लाख रुपए की प्रॉपर्टी को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। इसको लेकर खांडा फलसा थाने में आबिद की ओर से वाद भी दायर हो रखा है। इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि उसने आबिद को आधी रकम दे दी थी लेकिन इसके बाद भी वह तंग कर रहा है और उस पर पैसा हड़पने के झूठे आरोप भी लगाए हैं।
महिला का आरोप, बेटी से दुष्कर्म मामले का केस वापस लेने के लिए दबाव बनाने आया था आरोपी
महिला ने बयान में बताया कि उसकी बेटी के साथ 19 मार्च को सरुपाराम उर्फ़ सौरभ ने दुष्कर्म किया था। मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज है। आरोपी फरार चल रहा है और आबिद आरोपी का मित्र है। इसलिए वह इस मामले में राजीनामा करवाने का दबाव बनाने के लिए उसके पास आया था। बहस हुई तो आबिद ने अपनी एक्टिवा से तेजाब की बोतल निकाल उस पर उड़ेल दी।
Loading...