यूपी निकाय चुनाव में बंपर जीत पर बोले योगी- 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतेंगे सभी 80 सीटें

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दिल्ली के हयात रीजेंसी होटल में आयोजित हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट के 15वें संस्करण के दूसरे दिन कहा कि साल 2022 तक भारत संकल्प से सिद्धि तक की यात्रा को पूरा करेगा। नगर निकाय चुनाव में मिली भारी जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नगर निकाय चुनावों ने 2019 के चुनाव के लिए नींव रखी है। वर्ष 2019 में हम सभी 80 सीटें जीतने जा रहे हैं। अमेठी में मिली जीत पर उन्होंने कहा कि यह उन लोगों को जवाब है, जो गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हैं।

कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जो चुनाव में कहा था वो केवल वादे नहीं थे, यह हमारी प्रतिज्ञा है और हम उन्हें पूरा करने के लिए काम करेंगे।

उन्होंने पिछली सरकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में उत्तर प्रदेश में अपराध का औद्योगीकरण हुआ। इसके अलावा पिछली सरकारों ने नगर निकाय को काम नहीं करने दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि पिछली सरकारों को एजेंडे में विकास नहीं था। जाति और परिवार उनके एजेंडे का हिस्सा थीं।

अयोध्या मामले में ये बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

अयोध्या मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट रोजाना सुनवाई करने जा रहा है। हमें परिणाम आने तक इंतजार करना चाहिए। कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश बीमारू नहीं होगा, विकसित बनेगा।

प्रदेश में अपराधियों के हो रहे एनकाउंटर पर सीएम ने अपनी बात रखते हुए कहा कि यूपी में हर व्यक्ति को सुरक्षा मिलेगी। किसी भी अपराधी व माफिया गिरोह को प्रदेश में टिकने नहीं दिया जाएगा।

Loading...