क्या पूरी हो पाएगी बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला की ये विश

0

हल्द्वानी: प्रसिद्ध अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जागेश्वर धाम के दर्शन कर मंगलवार को मुंबई लौट गई। हल्द्वानी में पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा, मैं कलाकार हूं। कलाकार को किसी भी रोल से परहेज नहीं होता। इसलिए मैं किसी भी तरह की भूमिका करने को तैयार हूं।

उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की बात पर बोली अगर मुझे यह भूमिका मिलती है तो उत्तराखंड को ग्लोबल मैप पर ले जाऊंगी।

महारानी होटल में पत्रकारों से मुखातिब उर्वशी ने कहा, उत्तराखंड बेहद खूबसूरत है। यहां पर बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी हो सकती है, लेकिन एयरपोर्ट नहीं है। इसलिए मुंबई से कलाकार यहां पर नहीं आते। अगर एयरपोर्ट की सुविधा होगी तो राज्य में पर्यटन की संभावना कई गुना बढ़ जाएगी।

अब तक की फिल्मी व मॉडलिंग की दुनिया के बारे में कहती हैं, मैंने हर काम को एन्जॉय किया। जो भी रोल मिला, उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाया। उर्वशी चैरिटी के लिए फाउंडेशन भी चला रही हैं।

चाहती हूं मदर इंडिया व मुगल-ए-आजम जैसी फिल्में

बोल्ड सीन वाली फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेरने वाली उर्वशी रौतेला बाहुबली-2 फिल्म से बेहद प्रभावित हैं। कहती हैं, अब बॉलीवुड का नजरिया बदला है। जब पीरियड फिल्मों को लोग देखना चाहते हैं, तो उसी तरह की फिल्में भी बनानी होंगी। मदर इंडिया व मुगल-ए-आजम जैसी फिल्में करना चाहती हूं।

सलमान, आमिर के साथ करना चाहती हूं फिल्म

उर्वशी कहती हैं, मेरी फेवरेट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय व दीपिका पादुकोण हैं। मैं सलमान, आमिर व शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हूं।

विश्व में अलग पहचान रखती है उत्तराखंड की नारी

उर्वशी का मानना है कि उत्तराखंड की नारी पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान रखती है। सुंदरता के साथ-साथ उसकी सहनशीलता और पूरे परिवार को बांधे रखने की क्षमता उसको और सुंदर बनाती है।

 

Loading...