कौन है पहाड़ की ये लड़की जो मशहूर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी बनने जा रही है , जानिए ,और अभी क्या कर रही है…

0

पहाड़ की ये बेटी मशहूर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी बनने जा रही है। जानिए, इस लड़की के बारे में, कौन है, और अभी क्या कर रही है…
तीर्थनगरी की बेटी समीक्षा भटनागर की फिल्म पोस्टर ब्वॉइज शुक्रवार को देश भर के विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होगी। समीक्षा ने बीते बुधवार को तीर्थनगरी पहुंचकर मां गंगा से फिल्म की सफलता की कामना की। वह बीते दिवस ही मुंबई लौट गई।
विभिन्न टीवी सीरियलों से अभिनय की शुरुआत करने वाली तीर्थनगरी निवासी समीक्षा भटनागर को कड़ी मेहनत के बाद श्रेयस तलपड़े निर्देशित फिल्म पोस्टर ब्वॉइज में लीड रोल मिला है।


वह फिल्म में बॉबी देओल की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। समीक्षा ने बताया कि यह उनकी पहली फिल्म है। उनका रुझान शास्त्रीय नृत्य और गायन के प्रति रहा है। फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए दिल्ली से इसकी शुरुआत की।

समीक्षा इससे पूर्व छोटे पर्दे पर धारावाहिक वीरा, उतरन, देव महादेव समेत कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उनके स्थानीय परिचित कृष्ण किशोर सचदेवा ने बताया कि समीक्षा बीते बुधवार को आईडीपीएल स्थित अपने घर आई और फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बीती शाम ही मुंबई लौट गईं।

Loading...