लापता बेटा वापस आया बेटी बनकर, देखकर डर गए घरवाले

0

गुजरात के अहमदाबाद में गुमशुदगी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार का बेटा जब लापता हुआ तो लड़का था लेकिन वापस लौटा लड़की बनकर। परिवार वालों को बेटा तो मिला और सदमा भी।

गुजरात के अहमदाबाद के एक मशहूर जौहरी परिवार का बेटा एक सप्ताह से लापता था। माधवपुरा में इस परिवार की सुनार की दुकान है। वहीं से लौटने के दौरान उनका बेटा रास्ते से लापता हो गया था।

[ads1]

जब पुलिस ने बताया कि उनके बेटे का पता चल चुका है,ये सुन कर सभी खुशी से उछल पड़े। लेकिन जब उन्हें ये बताया गया कि उनका बेटा अब बेटा नहीं रहा, बल्कि बेटी बन गया है, तो उनके होश उड़ गए।

श्याम (बदला हुआ नाम) लिंग परिवर्तन के लिए गायब हो गया था। इस खबर को सुनने के बाद से श्याम के माता-पिता और उसकी छोटी बहन सदमे में हैं। श्याम ग्रेजुएट है और परिवार के बिज़नेस में हाथ बंटाता है। कुछ साल पहले उसे इस बात का ऐहसास हुआ कि वह एक औरत है, जो आदमी के शरीर में कैद है।

[ads1]

श्याम ने अपने परिवारवालों को मनाने की बहुत कोशिश की कि वह उसे सेक्स चेंज ऑपरेशन करवाने की इजाजत दें, लेकिन उन्होंने श्याम की बात नहीं मानी। उस दिन के बाद से उसने इस बारे में घर पर कभी बात नहीं की।

 

Loading...