विराट ने युवराज की जमकर तारीफ,और बोल दी ये बड़ी बात

0
  • विराट ने युवराज की जमकर तारीफ,और बोल दी ये बड़ी बात

एजबेस्टन: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी टीम की पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद युवराज सिंह की तारीफ में कसीदे पढ़े। भारत ने ग्रुप ‘बी’ के वर्षा बाधित मैच में पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस पद्धति से 124 रनों से रौंदा। जीत के बाद प्रसन्न नजर आ रहे कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में 10 में से 9 अंकों वाला प्रदर्शन किया। टीम को फील्डिंग के मामले में अभी थोड़ा सुधार करना होगा। विराट ने कहा, युवराज सिंह जिस तरह बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं कोई क्लब स्तर का बल्लेबाज हूं।  मैं फिफ्टी के करीब पहुंचने तक खुलकर नहीं खेल पा रहा था, लेकिन युवराज ने मुझ पर से सारा दबाव हटा दिया। युवी महान बल्लेबाज है और वे जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे वैसे सिर्फ वो ही कर सकते हैं। उन्होंने यॉर्कर और लो फुलटॉस गेंदों की भी जमकर धुनाई की और इसके बाद मैं भी उन्मुक्त होकर शॉट्‍स खेल पाया।

कप्तान ने कहा, प्रैक्टिस मैचों से हमारी टीम का मनोबल बढ़ गया था। मैं खुश हूं कि सभी बल्लेबाजों ने रन बनाए। रोहित को जमने में कुछ समय लगा, लेकिन वे चोट से उबरकर वापसी कर रहे हैं, ऐसे में कुछ समय तो लगता ही है। रोहित और शिखर ने शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप की।

भारत ने पहले बल्लेबाजी कर 48 ओवरों में 3 विकेट पर 319 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 91, विराट कोहली ने 81 और शिखर धवन ने 68 रन बनाए। सबसे आकर्षक पारी युवराज ने खेली, जिन्होंने 32 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 53 रन बनाए।

 

Loading...