विराट कोहली को चैंपियंस ट्रोफी से पहले मिला ऑडी Q7 का तोहफा

0

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की टीम, आईपीएल 10 में कोई कमाल तो नहीं कर सकी, लेकिन फिर भी कोहली के सितारे अभी भी बुलंदी पर हैं और उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी से पहले एक बड़ा तोहफा मिला है। विराट को जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने ऑडी Q7 कार गिफ्ट की है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कोहली को कार की चाबी सौंपी।

इसके साथ ही कोहली भी जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी के परिवार का हिस्सा बन गए हैं। इसके बाद विराट कोहली ने एक फोटो भी फेसबुक और ट्विटर पर पर शेयर की है। कोहली ने ऑडी कंपनी को इस तोहफे के लिए शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी राइम में यह स्टाइलिश गाड़ी जोड़ने के लिए ऑडी इंडिया का शुक्रिया! मुझे यह बहुत पसंद आई।’

आपको बता दें कि कोहली को कार और बाइक का काफी शौक है और उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। ऑडी Q7 की कीमत 72 लाख रुपये है और ये मॉडल 2015 में लॉन्च हुई थी। ऑडी Q7 में 3.0 लीटर का टीडीआई इंजन दिया गया है जो कार को 249 हॉर्सपावर की ताकत और 600 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। कार महज 7.1 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कार की अधिकतम रफ्तार 234 किमी प्रति घंटे की है।

Loading...