दीपिका अब रणबीर और रणवीर दोनों के साथ करेंगी रोमांस !

0
बॉलीवुड में अपने एक्स-गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ कम ही सितारे फिर से काम करते हैं, लेकिन रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की बात ही सबसे अलग हैं। दोनों अपने ब्रेकअप के बाद से दो रोमांटिक फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दे सकते हैं।
आपको बता दे कि दीपिका और रणबीर, फिल्म निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा से कई मीटिंग्स भी कर रहे हैं। दोनों को उनके ऑफिस के बाहर कई बार देखा गया है। विधु को रणबीर और दीपिका के बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद है। वह ‘तमाशा’ के बाद से दोनों को कास्ट करना चाहते हैं।’
वहीं खबरें यह भी हैं कि दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को भी विधु विनोद चोपड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया है। दोनों ने तीन घंटे तक मीटिंग की। कहीं ऐसा तो नहीं कि रणवीर, रणबीर और दीपिका एक ही फिल्म के लिए विधु से इतनी मीटिंग कर रहे हैं। अगर ऐसा है तो ये फिल्म कई मायनों में खास हो जाएगी। आज तक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड और करंट ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक ही फिल्म में काम नहीं किया है।

रणबीर फिलहाल विधु विनोद चोपड़ा के अंडर में काम कर रहे हैं। संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक को विधु ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म ‘एकलव्य’ थी जो 2007 में आई थी। रणबीर और दीपिका की फिल्म से विधु नौ साल बाद निर्देशन में वापसी कर सकते हैं।

Loading...