वन मंत्री के क्षेत्र में लैंसडौन विधायक ने समाप्त कराया छात्रो का अनशन

0

कोटद्वार- राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में बीएड की एक प्रोफेसर को हटाने की मांग को लेकर काफी दिनों से चल रहा अनशन आज लैंसडौन क्षेत्र के विधायक दिलीप रावत महंत ने आज समाप्त करा दिया है। लेकिन पूरी कोटद्वार विधानसभा में ये चर्चा है कि वन मंत्री डॉ0 हरक सिंह रावत की विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले महाविद्यालय में लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र के विधायक दिलीप रावत द्वारा छात्रों का अनशन समाप्त कराया जाना हरक सिंह के क्षेत्र में सेंधमारी हो रही है।
राजकीय महाविद्यालय में बी.एड की प्रोफेसर के स्थानान्तरण की मांग को लेकर छात्रों द्वारा किये जा रहे क्रमिक अनशन के 23वें दिन लैंसडौन विधायक महंत दलीप रावत ने अनशनकारियों को जूस पिलाकर क्रमिक अनशन समाप्त कराया।
आज सुबह महाविद्यालय पहुंचे लैंसडौन विधायक मंहत दलीप रावत ने बी.एड के छात्रों की मांग पर मौके पर ही उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों को फोन पर वार्ता कर कड़े निर्देश दिये कि तत्काल बी.एड की प्रोफेसर का दूसरे महाविद्यालय में ट्रांसफर किया जाये। लैंसडौन विधायक ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों को जूस पिलाकर क्रमिक अनशन समाप्त करवाया। वही महा विद्यालय के प्राचार्य एमएस रौतेला ने कहा कि जब तक शिक्षा संकाय की प्रोफेसर का स्थानान्तण नहीं होगा तब तक वह पढ़ाने नहीं जायेगी।

Loading...