उत्तराखंड: किरायेदार बना हत्यारा, एक ही परिवार के 3 लोगों की गला रेतकर की हत्या

0

रुड़की: भगवानपुर क्षेत्र के लव्वा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने सामने आयी है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी, घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
घटना से इलाके में मचा हड़कंप
बीती रात रुड़की के लव्वा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया, इतना ही नही बल्कि इस घटना में परिवार के 3 और लोग गंभीर रुप से घायल भी हो गये। आरोपी ने घटना के बाद खुद भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। परिवार के सदस्यों की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि 10 साल से इनके किराये पर रह रहा प्रताप सिंह  ठाकुर बताया जा रहा है।

10 साल से किराये पर रह रहा था आरोपी
मिला जानकारी के अनुसार  प्रताप सिंह  ठाकुर नाम का व्यक्ति पिछले 10 सालों से लव्वा गांव में राज सिंह के मकान पर किराये में रह रहा था। बीती देर प्रताप सिंह ने राज सिंह के परिवार पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया , जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई , वहीं परिवार के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए रुड़की सिविल हॉस्पिटल भेजा गया, जहां उनकी नाजुक हालत  को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस अब घटना  के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है।

Loading...