शराब माफियाओं ने एसएसपी को ही परोस दी शराब

0

रुद्रपुर: अवैध शराब बेचने वालों को हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने छापा मारने गए एसएसपी को ही शराब परोस दी। इस पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।

मोहल्लों में परोसी जा रही शिकायत की सच्चाई जानने के लिए एसएसपी डॉ. सदानंद दाते खुद भदईपुरा पहुंच गए। यहां वह सादे पकड़ों में गए। वहां का माहौल देखकर वह खुद हैरत में पड़ गए। खुलेआम घरों में लोगो को शराब परोसी जा रही थी। जब वह वह बैठे तो उन्हें भी शराब परोस दी गई।

हालात देख एस एस पी का पारा चढ़ गया। उन्होंने चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया। साथ ही चौकी में तैनात कर्मियों की जाँच बैठा दी। एसएसपी  की कार्यवाही से हड़कंप मच गया।[ads1][ads1]

कार्यभार संभालने के बाद एस एसपी डॉ दाते ने अवैध शराब व खनन के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए थे। उसके बाद भी लगातार शराब की गली मोहल्ले में  बिक्री की शिकायत मिल रही थी। रविवार रात पंतनगर में भी शराब माफियाओ ने एक परिवार के चार लोगो पर हमला कर घायल कर दिया था।

इस पर एसएसपी कड़ा रुख अपनाते हुए गत रात प्राइवेट आल्टो कार से सादे कपड़ो में रम्पुरा चौकी अंतर्गत भदईपुरा पहुंच गए। एसएसपी भी जब शराब पी रहे लोगों के बीच बैठे तो उनको भी शराब परोस दी गई। इस पर उन्होंने तुरंत फोन कर फोर्स बुला लिया।

इसी दौरान किसी ने उनको पहचान लिया। इस पर वहां शराब पी रहे लोगं में भगदड़ मच गई। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। एसएसपी ने तुरंत चौकी इंचार्ज भीम भास्कर आर्य को सस्पेंड कर दिया।[ads1][ads1]

एसएसपी डॉ. दाते ने बताया अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा रम्पुरा पुलिस चौकी में तैनात कर्मियों की शराब के कारोबार में संलिप्तता की जांच कर रिपोर्ट देंगे। जांच में संलिप्तता मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने फोर्स के वहा पहुंचने पर तुरंत ही सभी पुलिस कर्मियों के मोबाइल कब्जे में ले लिए। उन्होंने मोबाइल पर आई काल के नंबरों पर खुद फोन कर जांच की कि कहीं किसी पुलिस कर्मी ने शराब माफियाओ को तो पुलिस के पहुंचने से पहले जानकारी दो नहीं दी।

 

Loading...