उत्तराखंड: खेत में खेली खूनी होली, एक की मौत

0
दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। फायरिंग की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी देहात मणिकांत मिश्रा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी देहात मिश्रा ने बताया कि गोली महकार पक्ष ने खेत में पानी देने के विवाद में चलायी। गोली लगने से युवक की मौत हुई है। आरोपी पक्ष घर से फरार हो गया है।
दरअसल, झबरेड़ा क्षेत्र के श्यामपुर गांव में महकार और वेदपाल के खेत को लेकर विवाद शुरू हुआ। गुरुवार शाम को महकार और उसके पक्ष के लोग खेत में पानी देने पहुंचे, उसके बाद दूसरा पक्ष वेदपाल भी खेत पहुंचा। वेदपाल ने खेत में पानी डालने का विरोध करते हुए कहा कि इस पानी से उसके पेड़ खराब हो रहे है।

इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि मौके पर फायरिंग होने लगी। आरोप है कि महकार पक्ष के लोगों ने फायरिंग की है। जानकारी के मुताबिक कहा-सुनी के दौरान महकार गुट के लोग तमंचे, धारदार हथियार और लाठी-डंडों लेकर खेत पर पहुंचे और फायरिंग करते हुए लाठी-डंडों से वेदपाल पक्ष पर हमला कर दिया।

गोली लगने वेदपाल के 20 वर्षीय बेटे विकास की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही वेदपाल के सिर और उसके 18 वर्षीय भतीजा अनित के हाथ पर गोली लगी है।

Loading...