लड़कियों के साथ कुछ इस तरह आपत्तिजनक हालत में पाए गए उधमपुर के डिप्‍टी कमिश्‍नर

0

हाल ही में जम्मू-कश्मीर कैडर के आईएएस अफसर नीरज कुमार की 2 आपत्‍त‍िजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद से उनकी मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। इस मामले के जांच के आदेश जम्मू कश्मीर सरकार ने दे दिया है। जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें साफ साफ दिख रहा है कि वो 2 महिलाओं के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में किसी होटल के कमरे में बेड पर लेटे हुए हैं।

इस तस्वीर को देखने से यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि जिसने भी ये तस्वीर खीचीं है वो वहां मौजूद था। हालांकि ये तस्वीरें कहां की हैं और किसने वायरल की हैं। इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। अपना नाम गुप्त रखनेकी शर्त

 

पर एक सीनियर अधिकारी ने इस बारे में कहा कि ये डिप्टी कमीश्नर के खिलाफ एक चाल है।

उन्होंने कहा कि किसी ने उनकी कमजोरी का फायदा उठाया है, लेकिन वह हैरान है कि अभी तक उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई है। 2010 बैच के आईएएस अफसर नीरज कुमार इन दिनों जम्मू के उधमपुर जिले में डिप्टी कमिश्नर के पद पर थे। वे बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि नीरज कुमार को इस मामले की जांच पूरी होने तक डिविजनल कमिश्नर ऑफिस अटैच किया गया है। उधमपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर की कमान अब एडिशनल डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट कमिश्नर अरविंद शर्मा को सौंपी गई है।

 

 

 

Loading...