चलती ट्रेन से कूदे दो युवक, हुए घायल

0

रायवाला : देहरादून से हरिद्वार जा रही ¨लक एक्सप्रेस ट्रेन से दो युवक कूद पड़े। जीआरपी के जवानों ने दोनों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान एक युवक ट्रैक पर करीब दो मीटर तक तक घिसटता हुआ चला गया।

ग्राम व थाना देविया जिला बेतिया बिहार निवासी दिनेश पुत्र शम्भू मुखिया और रामशीष पुत्र भीखा मुखिया हर्रावाला निवासी अपने भाई से मिलने आए थे। दोनों युवक देहरादून से हरिद्वार जा रही ¨लक एक्सप्रेस में बैठ गए। ट्रेन हर्रावाला नहीं रुकतीं इसकी जानकारी इन दोनों युवको को नहीं थी। ट्रेन हर्रावाला से चलकर रायवाला पहुंच गयी। यहां भी इस ट्रेन का स्टॉपेज नहीं है। लिहाजा दोनों युवको ने रायवाला स्टेशन के पास चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। गनीमत रही कि दोनों की जान बच गयी। इस दौरान दिनेश करीब दो मीटर तक ट्रेन के साथ प्लेटफार्म पर घिसटता चला गया। जिससे उसे काफी चोट आई है वहीं रामाशीष को भी चोट आई है। वहीं चालक ने ट्रेन को रायवाला में स्टेशन पर रोक दिया। जिसके बाद जीआरपी के जवानों ने दोनों युवकों को उठाया और स्थानीय निजी चिकित्सालय में उनका उपचार कराया गया।

फाटक पर फ्लाईओवर बनाने की मांग की

न्यू आदर्श व्यापार मंडल और पूर्व सैनिक संगठन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देखकर रायवाला रेलवे क्रा¨सग पर फ्लाईओवर बनवाने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि अधिकांश समय फाटक बंद रहने से स्थानीय लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन देने वालों में शूरवीर पंवार, मातवर ¨सह, एचएस दानू, नंद किशोर कंडवाल, विजेंद्र कलुडा, मुकेश नेगी आदि रहे।

Loading...