एक सड़क दुर्घटना में दो कांवड़ियों की हुई मौत अब तक नहीं हुई एक की शिनाख्त

0

हरिद्वार: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो कांवड़ियों की मौत हो गई। पुलिस ने दिल्ली के कांवड़िए का शव परिजनों को सौंप दिया, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है।

पहली घटना बहादराबाद थाना क्षेत्र में हुई। देव सिंह (60) पुत्र कुंदन सिंह निवासी ए-17, श्यामविहार फेस 2 दिन्द्रपुर वेस्ट दिल्ली से हरिद्वार गंगाजल लेने आ रहे थे। जैसे ही वह हाईवे स्थित ख्याति ढाबा के पास पहुंचा तो अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई।

इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भूमानंद अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

दूसरी घटना श्यामपुर थाना क्षेत्रांतर्गत हुई। देर रात पुलिस को नजीबाबाद की ओर से आ रहे कांवड़ियों ने सूचना दी कि ग्राम कांगड़ी के समीप सड़क किनारे एक बुजुर्ग पड़ा हुआ है और वह चोटिल है। सूचना पर पहुंचे चंडीघाट चौकी इंचार्ज गंभीर सिंह तोमर ने पाया कि कांवड़िया को किसी ने टक्कर मारी है, जिससे वह घायल हो गया है।

पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब में शिनाख्त करने के लिए कुछ नहीं मिला।

Loading...