कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रिलीज हुआ ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का ट्रेलर

0
मुंबई: लंबे टाइम से बोल्ड कंटेंट को लेकर सेंसर बोर्ड से चल रही कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अपकमिंग फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अलंकृता श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में चार अलग-अलग उम्र की महिलाओं की कहानी को बताई गई है। ये महिलाएं बंदिशों को तोड़कर और पुरुष प्रधान समाज की प्रॉब्लम्स को पार कर अपनी मर्जी से जिंदगी जीना चाहती हैं।
फिल्म की स्टारकास्ट
– ट्रेलर में रत्ना पाठक शाह को 50 साल से ज्यादा की महिला दिखाया गया है। जो कि अपने कई गुना छोटे लड़के से फोन पर बात करती हैं और वो लड़का उनकी ओर आकर्षित हो जाता है।
– वहीं कोंकणा सेन शर्मा 30 साल की, आहना कुमरा 20 और प्लाबिता बोरठाकुर 20 से कम की लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। सभी अपने-अपने मिजाज के अनुसार आजाद जिंदगी जीना चाहती हैं।
– ट्रेलर में ये आजाद जिंदगी जीने का सपना रखने वालीं लड़कियां कभी दोस्तों के साथ स्मोक करना चाहती हैं, कोई कंडोम पर अपने साथी के साथ बात करना चाहती है तो कुछ सारी पाबंदियां हवा में उड़ाते हुए लिपस्टिक खरीदकर अपने होंठों को सुर्ख रंगों में रंगना चाहती हैं। बोल्ड कंटेंट के से भरी ये फिल्म 21 जुलाई 2017 को रिलीज होगी।
Loading...