उत्तराखंड में मित्र पुलिस का ये घिनौना चेहरा सामने आया है।

0

ऋषिकेश। जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी रखने वाली पुलिस खुद ही पब्लिक के लिए मुसीबत बन रही है। ऋषिकेश कोतवाली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। कोतवाली के बगल में पुलिस के सिपाही ने महिला से छेड़छाड़ की। फब्तियां कसते हुए पुलिस के सिपाही को महिला के पति ने देखा। इसके बाद पति सिपाही को पकड़ कर कोतवाली ले गया। वहां से सिपाही फरार हो गया ।

ऋषिकेश कोतवाली

ये है पूरा मामला
देर रात ऋषिकेश कोतवाली के पास एक मीडियाकर्मी अपनी पत्नी के साथ अपनी बहन के घर मिलने जा रहे थे। कोतवाली के बाहर नशे में धुत पुलिस का सिपाही महिला से छेड़खानी करने लगा । छेड़खानी का विरोध करने पर सिपाही ने वर्दी का रौब दिखाते हुए खुद को पुलिसवाला बताया। इस पर गुस्साए महिला का पति सिपाही को पकड़ कर तुरंत कोतवाली ले गया। कोतवाली से नशेड़ी सिपाही फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस अब तक उसे नहीं पकड़ पाई है। महिला पुलिस को शिकायत पत्र देकर सजा की मांग कर चुकी है।

कोतवाली प्रभारी का कहना है कि आरोपी की पहचान हो गई है। जल्द ही उस पर कार्रवाई की जाएगी । महिला प्रधान कहे जाने वाले प्रदेश उत्तराखंड में मित्र पुलिस का ये घिनौना चेहरा सामने आया है। जिसके बाद अब ये तय कर पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा कि पुलिस को मित्र माने या उनसे बचें।

Loading...