उत्तराखंड: फिल्म ‘फालूदा’ में नजर आएंगे शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय के बेटे,

0

‘ढोल’, ‘दे दना दन’ और ‘भागम-भाग’ की तरह कॉमेडी से भरपूर बॉलीवुड फिल्म ‘फालूदा’ 18 मई को देशभर में रिलीज होगी। इसकी पूरी शूटिंग उत्तराखंड में की गई है और सभी कलाकार भी उत्तराखंड से हैं। फिल्म में शिक्षा मंत्री के बेटे ने भी भूमिका निभा रही है।

शुक्रवार को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कलाकार दून पहुंचे। प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशक और लेखक धीरज सिंह ने बताया कि पिछले साल अगस्त में उत्तराखंड के नैनीताल, भीमताल, बाजपुर, पंतनगर और रुद्रपुर में एक महीने तक इस फिल्म की शूटिंग की गई। उत्तराखंड लोकेशन के लिहाज से अच्छा है और कलाकार भी स्थानीय मिलने की वजह से यह फिल्म बनाने का विचार आया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार आरव नेगी ने निभाया है। उनके अलावा गूंज चंद, पीहू शर्मा, गौरव शर्मा और अंकुर पांडे भी इस फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 2.5 करोड़ रुपये में बनी है।

शिक्षा मंत्री के बेटे ने भी निभाई है भूमिका

बॉलीवुड फिल्म ‘फालूदा’ में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे अंकुर पांडे ने भी भूमिका निभाई है। हालांकि, उनका रोल फिल्म खत्म होने के आधे घंटे पहले शुरू होता है। किस तरह का रोल उन्हें मिला है, इस पर अंकुर ने कहा कि यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, यह लेकिन फिल्म युवाओं को काफी पसंद आएगी।

कहानी में है ट्विस्ट 

फिल्म ‘फालूदा’ की कहानी में ट्विस्ट है। यह फिल्म आज की भागमभाग जिंदगी में दो पत्नियों के बीच फंसे पति पर आधारित है। इस फिल्म में पति के किरदार में नजर आने वाले आरव सिंह दो शादियां करते हैं। लेकिन, दोनों पत्नियों को एक-दूसरे के बारे में नहीं बताते। फिर वह किसी कुख्यात अपराधी को पकड़ लेते हैं। मगर, इस बीच पुलिस उनके ही पीछे लग जाती है।

Loading...