आसमान में दिखा रहस्यमयी काला छल्ला, उड़न तश्तरी होने का शक!

0

उड़न तश्तरी को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वाकया इंग्लैंड में देखने को मिला है। जब अचानक आसमान में काले रंग का रहस्यमयी छल्ला उभरा और काफी देर तक आकाश में तैरता रहा।

यह काले रंग का छल्ला एम-62 बर्किनशॉ के आसमान में काफी देर तक दिखा। मौसम विभाग के विशेषज्ञों ने इसे किसी मौसमी घटना होने से इंकार किया है। विशेषज्ञों का दावा है कि हाल ही इस तरह के काले रहस्यमयी छ्ल्लों में वृद्धि देखने को मिली है। पिछले साल इसी तरह का छल्ला कैलीफोर्निया के डिज्नीलैंड में देखने को मिला था।

यूएफओ को लेकर जानकारी रखने वाले लोग इसे एलियन एक्टिविटी मान रहे हैं, लेकिन इसके कोई पुख्ता प्रमाण नहीं मिले हैं। काले रंग का रहस्यमयी छल्ला देखने वाली प्रत्यक्षदर्शी 26 साल की किम्बले रॉबिन्सन ने बताया कि, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कार में जा रही थी तभी उन्होंने उपर एक काले रंग के छल्ले को तैरते हुए देखा।

हालांकि पहले यह माना जा रहा है था कि यह किसी स्थान पर लगी आग चलते उठे काले धुएं से बना छल्ला हो सकता है लेकिन स्थानीय दमकल विभाग ने बताया कि रविवार को कहीं पर दोपहर 1.30 तक आग लगने का कोई घटना सामने नहीं आई थी।

Loading...