हत्यारों ने घर में घुसकर किया इस मशहूर एक्ट्रेस का कत्ल, गहरे सदमे में डूबा पूरा बॉलीवुड

0

नई दिल्ली – पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, यहां पाकिस्तानी एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया है। इस पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर का नाम सुमबुल खान है। हत्या की वजह अमीरों की पार्टी में डांस करने से इंकार करना है। घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर की है। पाकिस्तान की यह मशहूर एक्ट्रेस अपने घर में अकेली थी उसी दौरान तीन बदमाशों ने घर में घुसकर उसे गोलियों से छलनी छलनी कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हत्या की वजह एक्ट्रेस का एक प्राइवेट पार्टी में डांस करने से इंकार करना था। कहा जा रहा है कि इस मशहूर अभिनेत्री पर अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस करने के लिए काफी दिनों से प्रेशर डाला जा रहा था जिससे इंकार करने पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया।

दिन दहाड़े हुआ पाकिस्तानी एक्ट्रेस का मर्डर

pakistani actress sambul khan murder

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने इस प्राइवेट पार्टी में डांस करने से काफी लोग नाराज थे और इसी बात का बदला लेने के लिए इस पाकिस्तान एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि ये तीनों बदमाश अभिनेत्री के घर उसे प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए जबरदस्ती ले जाने आये हुए थे। लेकिन, इन लोगों की बात न मानने कि वजह से पाकिस्तान एक्ट्रेस का मर्डर कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री की बॉडी पर एक के बाद एक 11 गोलियां दागीं गई, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

pakistani actress sambul khan murder

इस एक्ट्रेस का नाम सुम्बुल खान है जिनकी गिनती पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस में होती है। यह घटना बीचते शनिवार रात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के मरदान शहर स्थित अभिनेत्री सुम्बुल के घर अचानक तीन लोग घुसे और उन्हें किडनैप करने की कोशिश करने लगे। एकट्रेस ने इसका काफी विरोध किया। क्योंकि ये लोग उन्हें एक प्राईवेट पार्टी में डांस के लिए ले जान आये हुए थे। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले इन लोगों ने सुम्बुल से बातचीत भी की थी, उसी वक्त एक्ट्रेस ने मना भी कर दिया था।

प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए कर रहे थे मजबूर

pakistani actress sambul khan murder

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, एक्ट्रेस के पार्टी में डांस करने से इंकार करने के बाद ये लोग उन्हें जबरदस्ती ले जाने आये हुए थे। अपने घर में इस तरह तीन लोगों को घुसा देख अभिनेत्री ने खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश कि लेकिन उसी वक्त उनमें से एक आरोपी ने गोली मार दी। इसके बाद उन्हें 11 गोलियां मारी गईं, जिससे उसी वक्त उनकी मौत हो गई। पाकिस्तानी पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी का नाम नईम खट्टर है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है।

pakistani actress sambul khan murder

ताज्जुब की बात ये है कि पाकिस्तान का एक आला पुलिस ऑफिसर भी इस तरह की घटना में शामिल है। फिलहाल नईम खट्टर की जानकारी के आधार पर पाकिस्तानी पुलिस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का मर्डर करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में जन्मी सुमबुल इकबाल खान पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और गाने गाती थीं। उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर पाकिस्तानी टीवी सिरियल में काम भी किया है। गौरतलब है कि उन्हें पाकिस्तान की एक उभरती हुई टैलेंट कहा जा रहा था। ऐसा माना जा रहा था कि वो एक दिन एक बड़ा मुकाम हासिल करेंगी।

Loading...