आम कार्यकर्ता और सरकार के बीच सीधा संवाद स्थापित करने के लिए शानदार पहल की शुरुआत

0

प्रदेश के कैबिनेट मंत्रिगण अब सप्ताह में एक दिन बलवीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बैठकर आम जनता एवं पार्टी कार्यकताओं की समस्याओं को सुनकर उन्हें निस्तारित करेंगे। जनसमस्याओं के निराकरण हेतु मुख्यमंत्री Trivendra Singh Rawat द्वारा कैबिनेट मंत्रियों को यह निर्देश दिए गए हैं। इस क्रम में कृषि मंत्री श्री Subodh Uniyal सोमवार को, वन मंत्री श्री Harak Singh Rawat मंगलवार, वित्त मंत्री श्री Prakash Pant बुधवार, परिवहन मंत्री श्री Yashpal Arya गुरूवार, पर्यटन मंत्री श्री Satpal Maharaj शुक्रवार तथा उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री Dhan Singh Rawat शनिवार को पार्टी मुख्यालय में बैठकर समस्याओं का निराकरण करेंगे। सभी मंत्रिगण उपरोक्त निर्धारित दिवस को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 02 बजे तक पार्टी मुख्यालय में जन समस्याओं को सुनेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी श्री उर्बादत्त भट्ट प्रत्येक दिवस पार्टी कार्यालय में बैठकर मंत्रिगणों को सहयोग प्रदान करेंगे

इसी क्रम में आज भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्य्क्ष के साथ कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने आम जन मानस की समस्याओं को सुना और और उनके निदान के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया.

  •  कैबिनेट मंत्रियों का कार्यक्रम निम्नवत रहेगा-
  • कृषि मंत्री  #Subodh_Uniyal सोमवार को
  • वन मंत्री  #Harak_Singh_Rawat मंगलवार को
  • वित्त मंत्री #Prakash_Pant बुधवार को
  • परिवहन मंत्री  #Yashpal_Arya गुरूवार को
  • पर्यटन मंत्री  #Satpal_Maharaj शुक्रवार को
    उच्च शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  #Dhan_Singh_Rawat शनिवार को पार्टी मुख्यालय में बैठकर जनसमस्याओं का निराकरण करेंगे। सभी मंत्रिगण उपरोक्त निर्धारित दिवस को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 02 बजे तक पार्टी मुख्यालय में जन समस्याओं को सुनेंगे.
Loading...