देहरादून : खेलते-खेलते खाने में गिरी बॉल तो प्रिसिंपल ने बच्चे को बेहोश होने तक पीटा

0

देहरादून में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चे को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया। बच्चे को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर  पुलिस, बाल आयोग और शिक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंच गयी है।

जानकारी के अनुसार देहरादून स्थित प्राथमिक विद्यालय डालनवाला में प्रिंसिपल ने बच्चे की पिटाई की, जिससे बच्चा बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में बच्चे को कोरोनेशन में भर्ती कराया गया है। बच्चे का नाम राहुल बताया जा रहा है, जो पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। आरोप है कि प्रिंसिपल ने लोहे की स्केल से बच्चे की पिटाई की। जब बच्चे ने घर जाने के लिए कहा तो प्रिंसिपल ने बंद कमरे में ले जाकर उसे पीटा।

छात्र के पिता धर्मेंद्र को बच्चों ने सूचना दी तो वो छात्र को अस्पताल लेकर गए। फिलहाल छात्र को  इमरजेंसी में भर्ती किया गया है। छात्र का परिवार राजपुर रोड के चुना भट्टा में रहता है। नगर शिक्षा अधिकारी आइएम बलोदी का कहना है कि अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, इस दौरान बॉल मिड डे मील के खाने जा गिरी। इस बात पर प्रिंसिपल ने बच्चे की पिटाई की है। हालांकि बच्चे की पिटाई नहीं होनी चाहिए थी।

Loading...