दुबई में टिहरी के युवक की संदिग्ध हालात में हुई मौत

0

टिहरी जिले के घनसाली निवासी एक युवक की दुबई में संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। मौत की खबर से युवक के परिवार व गांव में मातम का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घनसाली तहसील के खोला गांव निवासी शिव सिंह बिष्ट दो माह पूर्व दुबई गया था। दुबई में शिव सिंह शारजाह के एक होटल में नौकरी कर रहा था।  मंगलवार को वह कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत पाया गया। इसकी सूचना उसके साथियों ने फोन पर युवक के परिजनों को दी। युवक की मौत की सूचना से उसकी पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

उन्होंने प्रशासन से युवक के शव को वापस भारत लाने की मांग की है। शिव सिंह अपने पीछे पत्नी और दो साल की मासूम बेटी को छोड़ गया है। पूर्व ज्येष्ठ उप प्रमुख अब्बल सिंह ने जानकारी यह जानकारी दी है। प्रशासन ने सूचना से इनकार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार…16 जनवरी को अचानक उसके चचेरे भाई रणजीत ¨सह ने दोपहर करीब तीन बजे घर में फोन किया कि शिव ¨सह अपने कमरे के अंदर मृत अवस्था में है। रणजीत सिंह और शिव सिंह दुबई में साथ ही रहते हैं। शिव ¨सह के चाचा हरि ¨सह का कहना है कि 16 जनवरी को जब उनके बेटे ने फोन पर बताया कि शिव ¨सह बिस्तर में बेसुध अवस्था में पड़ा मिला। जिसको होटल के लोग अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि होटल के लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों के अनुरोध पर शव को घर भेजने की तैयारी की जा रही है। उधर इस मामले में थाना अध्यक्ष किशन टम्टा का कहना है कि उन्हें उक्त मामले की कोई जानकारी नहीं है। घटना के बारे में पता किया जाएगा।


Loading...