टिहरी: ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर हुआ खूनी हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

0
टिहरी: ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग पर मुल्यागांव के समीप अल्टों कार अलकनंदा नदी की ओर खाई में गिर गई। हादसे में पति-पत्नी सहित तीन की मौत हो गई।कार देहरादून से चमोली के थराली को जा रही थी। सुबह करीब 9.45 बजे देवप्रयाग के पास मुल्यगांव में तेज मोड़ पर आल्टों कार संख्या यूके 07 बीक्यू 3945 अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर अलकनंदा तट की ओर जा गिरी।  [ads1][ads1]

दुर्घटना में 60 वर्षीय बचन सिंह पुत्र कल्याण सिंह निवासी नवादा देहरादून एवं रेखा (31 वर्ष) पत्नी विनोद सिंह हाल निवासी नवादा देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बचन सिंह की पत्नी 52 वर्षीय नंदनी देवी की देवप्रयाग सीएचसी बागी में उपचार के लिए लाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना पर देवप्रयाग पुलिस व आपदा प्रबंधन टीम बछेलीखाल मौके पर पहुंची जहां देवप्रयाग थाना प्रभारी विनोद राणा की अगुवाई में करीब साढ़े चार घंटे तक रेस्क्यू कार्य किया गया। रस्सियों व स्ट्रेचर के सहारे घायल व मृतकों को नदी तट से निकाला गया।

घायल नंदनी देवी को सबसे पहले निकालकर अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया गया था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी विनादे राणा ने बताया कि सभी मृतक मूल रूप से चमोली जिले के थराली निवासी थे।

Loading...