58 वर्षीय शिक्षक ने बनाया 11 साल की छात्रा को हवस का शिकार 

0

मध्यप्रदेश: भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र में 58 वर्षीय  शिक्षक के खिलाफ अपनी ही स्कूल में पढ़ने वाली 11 साल की एक छात्रा से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है[ads1] नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित छात्रा ने अपने परिजन के साथ अवधपुरी पुलिस थाने में शिकायत की है कि उसी स्कूल के शिक्षक ने बुधवार की शाम उसके साथ स्कूल परिसर में रेप किया. पीड़िता काफी लंबे समय से अपनी मां से इस बात की शिकायत कर रही थी.

पूछताछ में सामने आया है कि शिक्षक उसके साथ पिछले साल दिसंबर से छेड़छाड़ करता है. विरोध करने पर पिटाई भी करता है. मां को लगा कि शायद बेटी पढ़ाई से बचने और स्कूल न जाने के लिए बहाने बना रही होगी. पीड़िता की मां आरोपी शिक्षक मोहन सिंह के घर पर घरेलू कामकाज करती है.[ads2] उसकी बेटी भी उसके घर जाया करती थी.छात्रा ने बताया कि  बुधवार की शाम आरोपी शिक्षक ने दो छात्राओं को कुछ काम करने के बहाने अपने कार्यालय के कमरे में बुलाया. इसके बाद में उसने एक छात्रा को घर जाने दिया, जबकि पीड़िता को अपने कमरे में रुकने को कहा. जैसे ही दूसरी छात्रा कमरे से बाहर गई, आरोपी शिक्षक ने पीड़िता के साथ रेप किया.

गौरतलब है कि पिछ्ले कई समय से स्कूलों में  ऐसी कई घटनाए सामने आयी हैं जो कि समाज में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर रही है फिर भी सरकार इन पर चुप्पी साधे बैठी  हैं

Loading...