तैमूर पर विवाद: सैफ बोले- बदल सकता हूं बेटे का नाम

0

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का जब से जन्म हुआ है वो लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपने नाम को लेकर तो कभी अपने तस्वीर के कारण। सैफ अली खान पहले भी कई बार चुके हैं कि उन्हें नहीं फर्क पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं।

हाल में ही एक लीडिंग मीडिया डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर चीजें काफी तेजी से वायरल होती हैं। तैमूर की तस्वीरें के वायरल होने से उन्हें कोई समस्या नहीं है जहां तक बात नाम की है तो उन्होंने कहा कि वो कई बार बोल चुके हैं कि नाम के बारे उन्हें भी पता था लेकिन उस शासक का नाम तिमूर है।

उन्होंने यहां तक कहा कि एक समय ऐसा भी आया था कि जब उन्होंने सोचा कि उन्हें तैमूर का नाम बदल देना चाहिए और वो दूसरा नाम भी सोचने लगे  थे लेकिन करीना कपूर  ने उन्हें कहा कि उन्हें तैमूर का नाम बदलने की कोई जरुरत नहीं है और वो बदलने नहीं देंगी। इसके बाद सैफ अली खान ने अपना फैसला बदला और तैमूर का नाम तैमूर अली खान ही रहने दिया। करीना कपूर की दाद देनी पड़ेगी कि उन्हें इतना सब होने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा ।

सैफ अली खान ने कहा है अब भी उनसे उनके बेटे के नाम को लेकर सवाल किया जाता है. सैफ अली खान का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे तैमूर का नाम बदलने को लेकर विचार किया था. कुछ हफ्तों तक इसके बारे में सोचा, लेकिन करीना ने ऐसा करने से मना कर दिया. हालांकि, सैफ ने कहा कि वे अब भी आगे चलकर बेटे का नाम बदल सकते हैं, जब वह एक या दो साल का हो जाए.

 करीना ने पिछले साल दिसंबर में बेटे को जन्म दिया था. लेकिन उसके नाम तैमूर को लेकर विवाद हो गया था. क्योंकि लोगों ने इसे इतिहास में शासक रहे तैमूरलंग से जोड़कर देखा, जिसकी छवि काफी निगेटिव रही है.

 

Loading...