घनसाली : शर्मसार हो रही छात्र राजनीति

0

घनसाली:  उत्तराखंड में कई स्थानों पर छात्रसंग चुनाव हो रहे हैं, कई जगहों पर होने हैं। ऐसे में हर तरफ किसी ना किसी मुद्दे को लेकर छात्र राजनीति जोरों पर है। ऐसा ही हुआ आज घनसाली के पीजी कॉलेज में भी।

घनसाली विधानसभा क्षेत्र वो विधानसभा क्षेत्र है जहाँ से उत्तराखंड सरकार में कई ऐसे विधायक रहे हैं जिन्होंने बालगंगा महाविद्यालय सेंदुल से अपनी पढ़ाई के साथ साथ छात्र राजनीति शुरू की और आज कहीं न कहीं आम जनसमस्याओं को शासन प्रशासन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं । आजकल उत्तराखंड के कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव चल रहे हैं । जहाँ कई छात्र राजनीति में जमीन तलाशने के लिए अपने अपने गुट के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में लगे हुये हैं। वहीं बालगंगा महाविद्यालय के कुछ छात्रों की आपस में की गयी व्हाट्सएप चैटिंग के कुछ इस तरह की बातें वायरल हो रहे हैं जिन msg से छात्र राजनीति में हड़कम्प मचा हुआ है।
आपको बता दें इन मोबाईल नंबरों (8126543542, 8979060757 ) के द्वारा स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है।

अब जरा आप भी नजर डालें वायरल हुये इन स्क्रीन शॉट पर क्या है इन वायरल msg में

गौरतलब है कि राजनीति की सबसे छोटी सीढ़ी है छात्र राजनीति और अगर छात्र राजनीति इस तरह की हरकत करेगी तो छात्र राजनीति का आने वाला भविष्य क्या होगा इस बात का अनुमान इस घिनोने कृत्य से लगाया जा सकता है । बच्चों को स्कूल इसलिए भेजा जाता है कि वहां जाकर वो अच्छी तालीम हासिल करें, ऐसी शिक्षा ग्रहण करें ताकि समाज को वह नया आइना दिखा सकें और भविष्य में कुछ बन सकें। लेकिन आज की ये ख़बर किसी को भी झकझोरने के लिये काफी है।

 

Loading...