तेज रफ्तार बस की बाइक से जोरदार टक्कर, सड़क पर इस हालत में तड़पते रहे दो युवक, दर्दनाक तस्वीरें…

0

बस और बाइक आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। दर्दनाक तस्वीरें…हादसा देहरादून में देर रात का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को श्रीमहंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, बस को पुलिस चौकी में लाया गया है। बस में बैठी 24 सवारियों को दूसरी बस से रवाना किया गया।

घटना शनिवार देर रात थाना क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के आशारोड़ी चौकी के पास की है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान डिपो की एक बस सहारनपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच दूसरी दिशा से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर बस से जा टकराई। घटना में बाइक सवार दीपांशु पुत्र प्रदीप राणा शिवम पुत्र बुद्धु निवासी मंगलौर बुरी तरह घायल हो गए।घटना के तत्काल बाद चौकी पर मौजूद पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने घायल युवकों को श्रीमहंत अस्पताल में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष डीएस नेगी के अनुसार दीपांशु बाइक चला रहा था जबकि शिवम उसके पीछे बैठा हुआ था। शिवम ने हेलमेट पहना हुआ था।

इससे उसके सिर में गंभीर चोट नहीं आई। हालांकि, शरीर पर कई चोटें हैं। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक शिवपाल जाट निवासी ग्राम सुराणा थाना मनोहरपुर जिला जयपुर राजस्थान को हिरासत में ले लिया है।

Loading...