जान की भीख मांगती रही आंचल, दरिंदा काटता रहा गला, सहेली ने बयान की खौफनाक दास्तां

0

सनकी आशिक से आंचल जान की भीख मांगती रही लेकिन जालिम ने रहम नहीं किया। सहेली ने बयान की दास्तां..हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बरोटीवाला हिल व्यू अपार्टमेंट में बीफार्मा कंपनी में इंटर्नशिप कर रही युवती की हत्या में एक और खुलासा हुआ है। सनकी आशिक आरोपी अखिल और आंचल दोनों एक ही उद्योग डॉ. रेड्डी लैब भुडड में प्रशिक्षु के तौर पर कार्य करते थे।

जिनको 8-8 हजार रुपये प्रतिमाह मानदेय मिलता था। दोनों 2016 से एक दूसरे को जानते थे लेकिन अगस्त 2017 से दोनों में ब्रेकअप हो गया था। हत्या के वक्त मृतक युवती की सहेली उससे सिर्फ चंद कदमों की दूरी पर ही थी और आरोपी से उसकी सहेली को बख्श देने की गुहार लगा रही थी। हत्या का शिकार हुई युवती की गर्दन पर आरोपी ने कटर फंसा रखा था और बार-बार उसे मौत के घाट उतार देने की धमकी दे रहा था

यह घटनाक्रम करीब दस मिनट तक चलता रहा। इस दौरान आंचल और मनीषा दोनों रहम की भीख मांगती रही। लेकिन जालिम का दिल नहीं पसीजा। दस मिनट तक लंबी वार्तालाप के बाद उसने गर्दन पर रखे कटर को एक झटके में खींच दिया जिससे आंचल के गले से खून बहने लगा वो फर्श पर तड़पने लगी।

आरोपी उसे तड़पता छोड़ आंचल की सहेली मनीषा पर झपटा और उसने ताबड़तोड़ कई बार मनीषा पर किए और मौके से फरार हो गया। यह पूरी वारदात अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 304 बी-9 में हुई। पूरे अपार्टमेंट में कई परिवार रहते हैं। लेकिन कोई भी मौके पर कमरे में फंसी दोनों युवतियों को बचाने के लिए नहीं आया। घायल मनीषा ने जो जानकारी पुलिस को दी है वो भी दिल दहला देने वाली है। मनीषा ने बेहोश होने से पहले बताया कि उसके सामने ही उसकी सहेली का आरोपी ने गला रेत दिया और फर्श पर तड़प-तड़प कर उसकी जान चली गई।

आंचल हत्याकांड में मनीषा चश्मदीद गवाह है। एसपी बददी रानी बिंदू सचदेवा ने तुरंत ही पीजीआई का रूख किया और मनीषा से सारी घटना की जानकारी हासिल की। गिरफ्तार किए गए युवक अखिल से क्रॉस वेरिफाई किया गया और सारे तथ्य सामने आ गए। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाएगी।

Loading...