पानी की समस्या से क्षेत्रवासी परेशान, शिकायत को अधिकारी कर रहे नजर अंदाज

0

पानी की समस्या से क्षेत्रवासी परेशान
शिकायत को अधिकारी कर रहे नजरअंदाज
केसर जन संघर्ष समिति की बैठक में पदाधिकारियों ने कही बात
हर्रावाला, कुआंवाला, नकरौन्दा, बालावाला, नथुवावाला, मोहकम्पुर,माजरी माफी में गहराती जा रही समस्या[ads1][ads1]
देहरादून। बढ़ती गर्मी के साथ ही राजधानी में पानी की समस्या गहराती जा रही है। कई क्षेत्रों में अभी से पीने के पानी को लेकर लोग विभाग को शिकायत कर रहे हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी शिकायत को नजरअंदाज कर रहे हैं।
बृहस्पवितार को माजरी माफी में केशर जन कल्याण समिति की बैठक के दौरान पदाधिकारियों ने यह बात कही। जाल संस्थान पर पदाधिकारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत करने के बाद भी अधिकारी समघ्स्या नहीं सुन रहे हैं। समिति के प्रदेश अध्यक्ष एन के गुसाई ने कहा कि गर्मी के शुरूआती दौर में हर्रावाला, कुआंवाला, नकरौन्दा, बालावाला, नथुवावाला, मोहकम्पुर, माजरी माफी सहित कई क्षेत्रों में अभी से पानी की समस्या गहराती जा रही है। कहा कि समस्या को लेकर जल संस्थान के मुख्य महाप्रबंधक से फोन पर बात करनी चाही लेकिन, उन्होंने दूसरी बार फोन कॉल काट दी। पदाधिकारियों ने कहा कि जन समस्याओं के समाधान के बजाय अधिकारियों का नकारात्मक रवैया बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। भविष्य में भी जल संस्थान का यही हाल रहा तो समिति ग्रामीण क्षेत्रों की जनता को साथ लेकर प्रदर्शन करने को विवश होगी। वहीं समिति ने[ads1][ads1] ग्रामीण क्षेत्रों में वर्षों पुरानी पाइप लाइन की जगह नयी पाइपलाइन जल्द बिछाने व ग्राम स्तर पर नये नलकूपों को स्थापित करने की भी मांग की।
बैठक में मुकेश डंडरियाल,विवेक रावत, रीम्पी, शशांक, अमित, मनोज, सच्चिदानंद बहुगुणा, शिशुपाल चौहान, एमएस रावत, मंजू बीना, मनीष रावत, जगमोहन, कुलदीप, रानी, रेखा आदि मौजूद रहे।

Loading...