क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसकर्मी ने मारा थप्पड़, आरोपी गिरफ्तार

    0

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से एक पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी के खिलाफ लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है। खबर के मुताबिक मामला  सोमवार का है।

    'पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा'

    बताया जा रहा है कि  रीवा अपनी कार से कही जा रही थी, इसी दौरान उनकी कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई। इस टक्कर के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और  पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ जड़ दिया। ये घटना जामनगर के सरु सेक्शन रोड के पास की बताई जा रही है।

    आरोपी पुलिसकर्मी का नाम संजय अहिर बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा अपनी BMW कार में सवार थी और उनके साथ कार में एक बच्चा भी बैठा था। इस घटना के बाद आरोपी पुलिसकर्मी संजय अहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    जामनगर जिले के एसपी प्रदीप सेजुल ने घटना के बारे में बोलते हुए बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई, जब रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल संजय अहिर की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी, जिसके बाद उन पर हमला कर दिया।पुलिस का कहना है कि ‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

    घटना के चश्मदीद का कहना है कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह मारा। वहीं, एक दूसरे चश्मदीद ने कहा कि पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।

    Image result for जडेजा की पत्नी

    बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी का शीदी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। इस शादी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इन दिनों जडेजा आईपीएल में व्यस्त हैं, उनकी टीम आज यानि मंगलवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी।

    Loading...