फोटो स्टूडियो गई महिला से दुष्कर्म, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

0
विवाहिता महिला ने एसएसपी को लिखा पत्र 
भिलंग पट्टी की एक विवाहित महिला ने पांच साल पहले हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर एसएसपी को पत्र लिखा है। इस विवाहित महिला ने अपने शिकायत पत्र में एसएसपी से मामले की जांच करने की बात कही है। साथ ही महिला ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
पांच साल पहले हुआ दुष्कर्म
एसएसपी को लिखी अपनी शिकायत में महिला ने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि छह साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन पति की मारपीट और दहेज की मांग से परेशान होकर वह आपने मायके लौट आयी।  महिला ने बताया कि पांच साल पहले वह अपने मायके घुत्तू में एक दुकान में फोटो खीचवाने गयी थी, जहां फोटोग्राफर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि फोटोग्राफर ने ये बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि इससे बाद वह गर्भवती हो गई और 2013 में उसने एक बच्ची को जन्म दिया।
आरोपी का महिला के पिता के साथ झगड़ा होने पर खुला मामला 
महिला ने बताया कि 14 अप्रैल को दुष्कर्म के आरोपी ने उसके पिता के साथ झगड़ा कर पांच साल पहले हुई घटना बताई। पीड़िता ने कहा कि पिता को हकीकत पता चलने पर उन्होंने आरोपी को सजा दिलवाने की बात कही। इसके बाद वह पुलिस के पास न्याय के लिए पहुंची है और एसएसपी से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए उसने शिकायत पत्र लिखा है।
मामले की होगी जांच
इस मामले पर एसएसपी बिमला गुंज्याल ने बताया कि मामले की जांच करवा कर जो भी बाते सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
Loading...