‘रंगून’ की टिकट खिड़की पर खराब शुरुआत, लागत वसूली भी मुश्किल

0

विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ ने निर्माताओं की रंगत उड़ा दी है। फिल्म को टिकट खिड़की पर खराब ओपनिंग मिली है। देश के कई इलाकों में शुक्रवार को छुट्टी थी, इसके बावजूद फिल्म महज छह करोड़ ही कमा पाई।

पूरे देश में कई जगह फिल्म का पहला शो 10 फीसदी भी नहीं भर पाया। परिवार तो इस फिल्म से दूर ही दिखे। लगभग एेसी ही शुरूआत विशाल की फिल्म ‘हैदर’ को मिली थी। कंगना की बात करें तो उनकी फ्लाॅप फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ का स्वागत एेसा ही हुआ था।

जानकार मान रहे हैं कि 70 करोड़ रुपए की लागत निकालने में इस फिल्म की जान निकल जाएगी। सैफ अली ख़ान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत स्टारर फिल्म को इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद थी।

साजिद नाडियाडवाला ने इस पर खासा पैसा खर्च किया है। फिल्म का ना सिर्फ ग्रैंड प्रमोशन हुआ बल्कि अच्छे खासे थियेटर भी मिले। इसे 1800 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

बता दें कि फिल्म को वो फायदा भी शायद न मिले जो ‘जाॅली एलएलबी 2’ को मिला था। ‘जाॅली’ को माउथ पब्लिसिटी खूब मिली थी, जो इसे नसीब नहीं होगा। फिल्म अलग है, जो कम लोगों को ही जमेगी। विशाल भारद्वाज के फैन्स के लायक ही है यह।

इसे पैसा वसूलने का खासा मौका मिलेगा क्योंकि अगले हफ्ते भी ‘कमांडो 2’, ‘आ गया हीरो’ और ‘जीना इसी का नाम’ जैसी फिल्में है। मतलब ‘रंगून’ को 10 मार्च को रिलीज़ होने वाली ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से पहले किसी बड़ी फिल्म से मुकाबला नहीं करना है।

Loading...