राखी सावंत ने अब किया ऐसा कांड कि अरेस्ट वारंट जारी

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत के लाखों दीवानों के लिए बुरी खबर। उनके​ खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हुआ है, अब वे जेल जाएंगी।

मामला पंजाब के लुधियाना का है। उन्होंने कुछ समय पहले भगवान वाल्मीकि और उनको मानने वालों के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी की थी। इसे लेकर एडवोकेट नरिंदर आदिया ने शिकायत की थी। मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें पेश होने के समन भेजे, लेकिन बार-बार समन भेजने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुई। इस मामले में सुनवाई के दौरान सबूतों के आधार पर अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी करके राखी सावंत को पेश होने को कहा था।

इसके बावजूद राखी सावंत अदालत में पेश नहीं हुई। 9 मार्च को केस की सुनवाई करते हुए अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी राखी को पकड़कर लाने के आदेश दिए थे। इस आदेश का पालन करते हुए थाना सलेमटाबरी की पुलिस मुंबई रवाना हो गई है

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं। इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी ने बयान दिया था। हाल ही में राखी का ड्रेसिंग रूम वीडियो काफी वायरल हुआ था, लेकिन राखी ने इन सब बातों से इंकार किया है।

Loading...