बर्लिन टूर पर प्रियंका चोपड़ा और पीएम नरेंद्र मोदी मिले

0

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों चार देशों की यात्रा पर हैं. अपनी इसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे हैं और यहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुई है. प्रियंका चोपड़ा दिनों अपनी फिल्‍म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन के लिए बर्लिन पहुंची हुई हैं. ऐसे में जैसे ही प्रियंका चोपड़ा को देश के प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला वह उनसे  मिलने पहुंच गईं. प्रियंका चोपड़ा ने इसे एक शानदार संयोग कहा और इस मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. प्रियंका ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी यहां आए हुए हैं. शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का समय निकाला.’

Thank you for taking the time to meet me this morning @narendramodi Sir. Such a lovely coincidence to be in at the same time.

बता दें कि पीएम मोदी इन दिनों 6 दिनों की विदेश यात्रा पर हैं. इस दौरान वह जर्मनी, स्‍पेन, रूस और फ्रांस की यात्रा करेंगे. पीएम मोदी के साथ इस यात्रा में वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल और विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर शामिल हैं. पीएम की इस यात्रा के पीछे भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को बढ़ावा देने की मंशा है.

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से बहुत कम समय के लिए भारत आई हैं. पिछले लगभग डेढ़ साल से प्रियंका न्‍यूयॉर्क में रह रही थीं. वह वहां अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ की शूटिंग में बिजी थीं. इसके अलावा प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्‍म भारत में 2 जून को रिलीज होने वाली है. सोमवार को मुंबई में इस फिल्‍म की एक स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा विक्‍टोरिया लीड्स के किरदार में नजर आई हैं.

Loading...