उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र सिंह आज करेंगे PM मोदी और अमित शाह से मुलाकात

0

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली पहुंच गए हैं। वो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे।

त्रिवेंद्र सिंह प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष के साथ अपने मंत्रिमंडल को बांटने को लेकर चर्चा करेंगे। बुधवार को त्रिवेंद्र सिंह राष्ट्रपति और केंद्रीय गृह मंत्री से भी मुलाकात करेंगे। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 18 मार्च को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंगलवार को विधानसभा सदस्यता की शपथ ली थी।

[ads1][ads1]

खबरों की मानें तो त्रिवेंद्र सिंह रावत पार्टी अध्यक्ष को राज्य के नवीनतम राजनैतिक हालात की जानकारी देंगे। साथ ही अपनी टीम के सदस्यों को बांटे जाने वाले पोर्टफोलियो के संबंध में अमित शाह से चर्चा भी करेंगे। मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र पंवार ने बताया कि मुख्यमंत्री बुधवार को दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे।

इससे पहले वो सुबह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। शाम को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद ही देहरादून लौटकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने सहयोगियों में विभागों का बंटवारा करेंगे।

[ads1][ads1]

 

Loading...