सोशल: ‘गधे से प्रेरणा, मोदी जी ये रिश्ता क्या कहलाता है?’

0

उत्तर प्रदेश के बहराइच में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि गधा भी प्रेरणा देता है.

इससे पहले गुजरात के जंगली गधों का उल्लेख करते हुए अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन से कहा था, ”सदी के महानायक गधे का प्रचार न करें.”

इस मामले में बयानबाज़ी बढ़ती गई और प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को कहा कि ‘गधा मालिक के प्रति वफ़ादार होता है और ज़िम्मेदारियों को निभाता है.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को यूपी के बहराइच में रैली करते हुए कहा कि पूरा यूपी हर धमकियों और प्रलोभनों को छोड़कर पूरी तरह से एक हो गया है और बीजेपी को वोट दे रहा है। उन्होंने कहा कि जिन जिन का मतदान हो गया है, उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। यूपी सरकार और मंत्रियों पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी सरकार अपने काम का हिसाब नहीं दे रही है। यूपी सरकार के काम नहीं, कारनामे बोलते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव में अपने विरोधियों की तीखी आलोचना होती है। यह स्वाभाविक है। आलोचना होनी चाहिए लेकिन मैं हैरान हूं कि अखिलेश गधे पर क्यों हमला किया। आपको गधे से भी डर लगने लगा क्या? गधा अपने मालिक के प्रति वफादार होता है। मैं गधे से प्रेरणा लेता हूं और उससे ज्यादा काम करना चाहता हूं।

पीएम मोदी ने  बहराइच से अपना नाता बताते हुए कहा कि मैं पहले बीजेपी के संगठन का काम करता था। इसी दौरान मेरा दौरा चल रहा था यूपी में। मैं बहराइच पहुंचा और तब तत्कालीन पीएम अटल जी का संदेश आया कि तुम वापस लौट आओ। मैं वापस गया। यहां से जाने के तुरंत बाद मुझे सीएम बनाया गया। संगठन के कार्य के रूप में बहराइच मेरी आखिरी जगह थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं यूपी के सांसद के नाते वादा करता हूं कि जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पहली मीटिंग होगी तो उसमें कर्ज माफ होगा।’ उन्होंने कहा कि आज बहराइच की पहचान रेत माफिया, बालू, वन-संपत्ति, पानी आदि का माफिया के रूप में बन गई है। ब्रह्मा जी के बहराइच की आज ये हालत बना दी है।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। आज के समय में अकेली बहन-बेटी बाहर नहीं जा सकती है। रात में तो उसके बाहर जाने की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। ये आखिर कौन लोग हैं जिनकी वजह से बहन-बेटियां बाहर नहीं जा सकती हैं। पूरे थाने को सपा का दफ्तर बना दिया है।

Loading...