PM का राहुल गांधी पर तंज, गुगल पर सबसे ज्यादा चुटकुले कांग्रेस नेता के हैं

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आज बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने इशारों में कहा कि गुगल पर सबसे ज्यादा चुटकुले कांग्रेस नेता के हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बचकाना हरकतें खत्म नहीं हो रही हैं. मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिससे सब किनारा करते हैं उसे उन्होंने गले लगा लिया. मोदी ने कहा कि मैं अखिलेश यादव को पढ़ा-लिखा नौजवान समझता था, लेकिन अखिलेश ने कांग्रेस को गले लगाकर गलती की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 11 मार्च को अखिलेश का कच्चा चिट्ठा खुलेगा. उन्होंने यूपी की ट्रैफिक व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि हम तो हेलीकॉप्टर से पहुंच गये, लेकिन हमारे अध्यक्ष नहीं पहुंच पाये. उन्होंने कहा कि सपा लोकप्रिय लोगों की सूची बनवाती थी और एक साल में भाजपा कार्यकर्ताओं को जेल में भेजवा दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी विरोधियों को जेल भिजवाने का काम करती है. कानून का वह दुरुपयोग करती है. ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी. मोदी ने कहा कि जो राजनीति का र भी नहीं जानते हैं, वे भी आंधी को पहचानते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे सांसद बनाने में काशी के लोगों का आशीर्वाद है. मोदी ने कहा कि पूरा यूपी मेरी ताकत बन कर खड़ा हुआ. उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास करेंगे.

Loading...