नहीं है कोई इंटरेस्ट! इस देश के लोगों का सेक्स में

हम आपको एक ऐसी कंट्री के बारे में बताने जा रहे हैं जहां के लोगों को सेक्स में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है.

0
नई दिल्लीः यूं तो बहुत सी कंट्री ऐसी हैं जिन्हें हॉर्नी यानि कामुक कंट्री का खिताब मिला हुआ है लेकिन हम आपको एक ऐसी कंट्री के बारे में बताने जा रहे हैं जहां के लोगों को सेक्स में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है. जी हां, हम बात कर रहे हैं जापान की. हाल ही में एक रिसर्च सामने आई जिसमें पाया गया कि यहां के युवाओं को सेक्स में बहुत रूचि नहीं है.

क्या कहती है रिसर्च-
रिसर्च के मुताबिक, 18 से 34 साल के 43 फीसदी जैपनीज ने कभी सेक्स नहीं किया. इस उम्र तक भी वे वर्जिन थे. जबकि 64 फीसदी लोगों का कहना था कि वे किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं है. ये रिपोर्ट जापान की जनसंख्या को लेकर चिंताजनक हो सकती है.

ऑनलाइन पोर्न से चलाते हैं काम-
जापान के लोग सेक्स करने, डेटिंग करने और रिलेशनशिप में रहने से बहुत इंटरेस्ट नहीं लेते. वे सेक्स को लेकर बहुत सोचते भी नहीं है. महिला और पुरुष दोनों ही प्यार में नहीं पड़ना चाहते. जबकि कुछ लोग ऑनलाइन पोर्न, वचुर्अल रिएलिटी जैसे गर्लफ्रेंड और ग्राफिक्स काटूर्न से ही खुश हैं.

क्यों सेक्स नहीं करते जैपनीज-
सोशल इकनॉमिक चीजों में बदलाव आने के कारण ये लोग सेक्स नहीं करते. इतना ही नहीं, महिला और पुरुष एक-दूसरे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहते. रिसर्च में ये भी पाया गया कि जापान की महिलाएं ज्यादा कमाती है और अधिक सक्सेसफुल हैं जबकि पुरुषों के आत्मविश्वास में कमी है. जापान की महिलाएं इसलिए भी रिलेशनशिप में नहीं बंधती क्योंकि वे बच्चों के पैदा होने के बाद काम करना नहीं छोड़ना चाहतीं.

जापान के लोग celibacy सिंड्रोम से पीडित हैं. जापान के एक आंकड़े के मुताबिक, 2012 में जापान की जनसंख्या 127 मिलियन थी वहीं 2060 तक 27 मिलियन रह जाएगी.

नोट: ये रिसर्च के दावे पर हैं. प्रदेश मीडिया न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता. आप किसी भी सुझाव पर अमल या इलाज शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर की सलाह जरूर ले लें.

Loading...