पौड़ी: क्वारंटीन सेंटर में लड़की से छेड़छाड़, केस दर्ज

0

पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्रामीण क्वारंटीन सेंटर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने नाबालिग के ताऊ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Coronavirus in Uttarakhand : देहरादून में मिला एक और संक्रमित मामला, कुल मरीजों का आकड़ा हुआ 93
कोतवाली क्षेत्र पौड़ी के एक ग्रामीण संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में विगत 14 मई की रात को एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। नाबालिग करीब एक पखवाड़े पूर्व देहरादून से अपने दो छोटे भाइयों के साथ गांव पहुंची थी। यहां उसे क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था।
तीनों भाई बहनों को आरोपी युवक अपने साथ लाया था
देहरादून से इन तीनों भाई बहनों को आरोपी युवक अपने साथ लाया था। वह इनका दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। आरोपी भी इन्हीं के साथ क्वारंटीन सेंटर में था। 15 मई को तीनों भाई-बहन क्वारंटीन सेंटर में अवधि पूरी करने के बाद गांव लौटे। यहां नाबालिग ने अपनी ताई को छेड़छाड़ की घटना की जानकारी दी।

इसके बाद 16 मई को नाबालिग के ताऊ ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल लक्ष्मण सिंह कठैत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Source: amar ujala

Loading...