दिवाली के अवसर पर युवक की हत्या, घर में छाया मातम

    0

    दिल्ली: देर रात रेस्टोरेंट में काम करने के बाद स्कूटी पर सवार होकर घर के लिए निकला युवक को रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसकी स्कूटी लूटने का प्रयास किया विरोध करने पर बदमाशों ने उसे बेरहमी से पीट दिया। घटना में युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। युवक परिवार में चार बहिनों का एक लौता भाई है तथा पढ़ाई के साथ-साथ रेस्टोरेंट में काम भी करता था।

    घटना मंगलवार देर रात की है जब करीब 11 बजे रेस्टोरेंट से वह स्कूटी पर सवार होकर घर के लिए निकला था। रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसकी स्कूटी लूटने का प्रयास किया तो वह बदमाशों से भिड़ गया। बदमाशों ने उसके सिर पर गंभीर चोट मारकर घायल कर दिया और स्कूटी लूटकर फरार हो गए। लहूलुहान छात्र काफी समय तक सड़क किनारे पड़ा रहा, जहां पर उसकी मौत हो गई।

    इंस्पेक्टर फेज-3 अखिलेश प्रधान ने बताया कि काफी देर तक वीवान जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन मोबाइल बंद था। परिजनों ने रेस्टोरेंट पर फोन किया तो वहां से घर के लिए निकल जाने की सूचना मिली।

    परिजनों ने रात करीब 12 बजे उसके गायब होने की सूचना दी। पुलिस को रात करीब 1 बजे सूचना मिली कि शनि बाजार सेक्टर-71 में युवक लहूलुहान पड़ा है। पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों नेे उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बुधवार शाम को परिजनों को शव सौंप दिया।

    Loading...