गुरु और शिष्य का तारतार होता रिश्ता, शिक्षक और छात्रा की आपत्तिजनक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, गांव में हुआ बवाल

0

शिक्षक विद्यार्थी के बीच का संबंध गरिमापूर्ण होने के साथ-साथ आत्मीयता से भरा होना चाहिए इतना ही नहीं हमारे भारतीय सभ्यता के अनुसार तो ये सबसे पवित्र रिश्‍ता होता है। लेकिन आज के समय में लोग इस रिश्‍ते की मर्यादा को भूल जाते हैं इसी दुनिया में कुछ शिक्षक ऐसे भी होते है तो अपनी हवस को पूरा करने के लिए अपनी मर्यादा भूल जाते हैं। आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का शिक्षक से विश्‍वास उठ जाएगा।

जिस भरोसे के साथ हमलोग अपने बच्‍चों को शिक्षक के पास भेजते हैं वो भरोसा भी टूट जाएगा क्‍योंकि शिक्षक हमारे बच्‍चों को शिक्षा देने के बजाय अपनी हवस पूरी कर रहे हैं। बता दे कि ये मामला असम के काटलीचेरा गाँव का है जहां एक स्कूल के शिक्षक ने छात्राओं के साथ गंदी हरकत करते तस्‍वीरें सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि इस शिक्षक का नाम फैजुद्दीन लश्कर है और ये वही पर लम्बे समय से पढ़ा रहा है। इस शिक्षक द्वारा छात्राओं के साथ कि गई हरकतों की तस्‍वीरें किसी ने ले ली जिसके बाद उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया और अब वो वायरल हो रहा है। ये आपत्तिजनक तस्‍वीरें साफ तौर पर ये जाहिर करती हैं कि इस समाज में अब किसी भी रिश्‍ते पर भरोसा नहीं किया जा सकता।

खास बात तो ये है कि फोटोज वायरल होते छात्राओं अभिभावकों तक भी जा पहुँची जिसे देखकर के उनके होश उड़ गये क्योंकि इस फोटो में उनकी बेटी के साथ एक स्कूल का शिक्षक गंदी हरकते करता हुआ दिखा। ये तस्‍वीरें सिर्फ गांव में ही नहीं बल्कि देश भर में फ़ैल चुकी थी जिसके बाद शिक्षक को सबक सिखाना जरूरी थी तो गाँव वालो ने पुलिस स्टेशन में जाकर रिपोर्ट लिखवाई लेकिन अब गांववालों का आरोप है कि वहां का पुलिस अधिकारी मोनिरूल इस्लाम उसे बचाने की फिराक में लगा हुआ है।

ये बता दें कि इस शिक्षक की लोगों ने कुछ ही दिन पहले एक लड़की से यौन शोषण के मामले में पिटाई कर दी थी और अब तक ये मामला शांत भी नहीं हुआ था तभी फिर ये दूसरा मामला सामने आ गया जिसमें ये शिक्षक स्कूल में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया। हालांकि कहा जा रहा है कि ये फोटोज उस शिक्षक ने खुद खिंचवाए और सोशल मीडिया पर डाले इसका उद्देश्य क्या था? अभी तक साफ़ नही हो पाया है।

Loading...