कोई भी सुलझा नहीं पा रहा इनके बीच का रिश्ता!

0

‘लिउ एलीन’  चीन की रहने वाली हैं उनके फिगर और लुक से प्रभावित होकर इनके एक फैन ने ‘लिउ’ की फोटोज सहित एक आर्टिकल ही पब्लिश कर दी, जिसके बाद ये दुनिया के लाखों लोगों की नजर में आ गए। हालांकि लिउ जिस लड़के के साथ फोटो में नजर आ रही हैं, उस लड़के से लिउ का कैसा रिश्ता है, ये बता पाना बेहद मुशकिल है।

आपको बता दें कि इस फोटो में 22 साल एक लड़के के साथ मौजूद लिउ न तो उसकी बहन हैं, न ही गर्लफ्रेंड और लोग उनकी फोटोज के देखकर अजीब रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोग उस लड़के को लिउ का ब्वॉयफ्रेंड बता रहे हैं, जबकि सच्चाई कुछ और ही है।

चीन के हैनान प्रांत में 1968 में लिउ ने जन्म लिया था। जब वो लोगों से कहती हैं कि वो 49 साल की हैं, तो पहले कोई उन पर यकीन नहीं करता। जब यकीन हो जाता है, तो वो उनसे जवान दिखने के टिप्स मांगने लगते हैं।

पेशे से लाइब्रेरियन लिउ अब रिटायर हो चुकी हैं। अपनी टोंड बॉडी और यूथफुल स्किन का क्रेडिट लिउ रेग्युलर एक्सरसाइज को देती हैं। फोटो में 22 साल एक लड़के के साथ मौजूद लिउ न तो उसकी बहन हैं, न ही गर्लफ्रेंड। दरअसल, लिउ रिश्ते में उसकी ‘मां’ हैं। झी हां उन दोनों के बीच मां-बेटे का रिश्ता है।

लिउ बताती हैं कि जब कभी वो अपने बेटे के साथ कहीं बाहर जाती हैं, तो सभी उन्हें उसकी गर्लफ्रेंड समझ लेते हैं। लिउ के मुताबिक, वो अब भी खुद को 15 साल की लड़की की तरह महसूस करती हैं।

जब से उनके फैन ने उनकी फोटोज सोशल अकाउंट पर शेयर की है, उन्हें कई लोग फिल्म्स में लेना चाहते हैं। लिउ 80 की उम्र तक ऐसे ही जवान दिखना चाहती हैं। लिउ ने बाकी महिलाओं से भी एक्सरसाइज कर खुद को खूबसूरत बनाने की अपील की है। उनके मुताबिक, फिट रहना आप के अंदर कॉन्फिडेंस भरता है।

Loading...