नेगीदा ने जताया अपने प्रशंसकों का आभार,अब जल्दी ही मिल सकती है हॉस्पिटल से छुट्टी

0

लोकगायक नरेन्द्र सिंह नेगी की हालत में लगातार सुधार हो रहा है.डाक्टर उनकी सेहत में तेजी से हो रहे सुधार से बेहद खुश हैं. उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें2-3 दिन में अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

तस्वीर के जरिये जताया प्रशंसकों का अाभार

नरेन्द्र सिंह नेगी व उनकी पत्नी उषा नेगी की शुक्रवार को अस्पताल में ली गई एक फोटो प्रशंसकों द्वारा जारी की गई है. जिसमें नेगी हाथ उठाकर अपने प्रशंसकों को ठीक होने का संदेश देते दिख रहे हैं. उनके साथ पत्नी उषा नेगी भी प्रसन्न मुद्रा में दिख रही हैं। नेगी दा को आईसीयू से पहले सीसीयू में शिफ्ट किया गया था और अब वह प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हो चुके हैं. उनके खान पान में काफी सावधानी बरती जा रही है. अस्पताल के डाइटिशियन द्वारा दिए गए चार्ट के अनुसार ही उन्हें खिचड़ी और दलिया जैसे हल्के खाद्य पदार्थ दिए जा रहे हैं।

12 अगस्त को देहरादून में मनाया जाएगा जन्मदिन

नेगी दा अभी भी काफी कम बोल रहे हैं और प्रशंसकों को भी उनसे दूर रखा गया है. बेटे कविलास ने बताया कि अस्पताल से छुट्टी मिलने का वह लोग भी बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं पौड़ी की संस्था गढ़कला सांस्कृतिक संस्थान नेगी दा के जन्मदिन के मौके पर 12 अगस्त को देहरादून में एक बड़े आयोजन की तैयारी में हैं. जिसे गीत गंगा नेगीदा कि, गौलि-कंठ भुल्लौं कि नाम दिया गया है. इस कार्यक्रम में युवा गायक नेगीदा के गीत गाएंगे और नेगी दा के गीतों का काव्य पाठ भी करेंगे. दून के प्रशंसक इस कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साहित दिख रहे हैं. प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि इस कार्यक्रम के मौके पर खुद नेगी दा युवा कलाकारों का उत्साह बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे।

लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी बोले- ‘जंग जीत ली’, दलिया भी खाया

Loading...