मामूली कहासुनी में पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या, फरार

0
बताया जा रहा है कि आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी घटना न्याय  रूद्रप्रयाग के न्याय पंचायत चोपड़ा के सणगू गांव की है। राजस्व पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम इन्द्रसेन है जिसने पत्नी कमला देवी (35)  की गला काटकर हत्या कर दी। राजस्व पुलिस ने बताया कि आरोपी इन्द्रसेन ने पत्नी कमला देवी के गले और सिर पर कई गंभीर घाव किए हैं।
जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी इन्द्रसेन गांव में लौहार का कार्य करता है और उसके चार बच्चे हैं। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था। गुस्साए इन्द्रसेन ने पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। राजस्व उप निरीक्षक दुर्गा सिंह रावत मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि पति ने अपनी पत्नी के गर्दन और सिर पर गंभीर वार किये हैं। जिस कारण पत्नी की मौत हो गई है। बच्चे अपने पिता के खिलाफ गवाही दे रहे हैं। उन्होंने बताया घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। फिलहाल राजस्व पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
Loading...