मां, बेटे और बेटी के खड़ी कार में शव मिलने से मचा हड़कंप

0

विकासनगर : देहरादून की पॉश कॉलोनी बसंत विहार में रहने वाले मां, बेटे और बेटी के शव मिलने से हड़कंप मच गया।  तीनों के शव पांवटा साहिब थाने के पास पार्किंग में खड़ी कार में मिले। कार भीतर से लॉक थी और हवा आने वाले स्थानों को टेप से बंद किया गया था। कार में नाइट्रोजन का सिलेंडर मिला है, जिसमें गैस नहीं थी। कार के भीतर भी गैस की गंध तैर रही थी। वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबशिवान पुलिस बल के साथ पहुंची मौके पर 

हिमाचल पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह पार्किंग की देखरेख करने वाले कर्मचारी ने पर्ची काटने के लिए कहा तो कोई जवाब नहीं मिला। जब काफी देर तक यही स्थिति रही तो उसने पुलिस को सूचना दी। इस पर सिरमौर की पुलिस अधीक्षक सौम्या सांबशिवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं। कर्मचारी ने उन्हें बताया कि यह परिवार मंगलवार तड़के चार बजे कार से यहां पहुंचा।

रिश्तेदारों ने की मृतकों की शिनाख्त

जब उसने पार्किंग शुल्क के लिए पर्ची काटनी चाही तो युवक ने कहा कि गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद शुल्क दे देंगे। उसने कहा के हम थके हुए हैं और कुछ देर आराम करना चाहते हैं। इस पर कर्मचारी चला गया। सुबह आठ बजे जब उसने देखा तो तीनों अचेत नजर आए। पुलिस ने कार का दरवाजा खोला और तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके पास से मिले मोबाइल से एक नंबर पर फोन किया और घटना की सूचना दी। सूचना पर रिश्तेदार पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त जसवीर सिंह रंधावा , रविंद्र कौर व इंद्रजीत कौरके रूप में की।  हिमाचल से मिली सूचना के बाद दून पुलिस वसंत विहार फेज-2 मकान नंबर 316 में पहुंची। वहीं पुलिस इस मामले की हर एंगिल से जांच में जुट गई है।

Loading...