उत्तराखंड सहित, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा व चंडीगढ़ आदि उत्तरी राज्यों के सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

0

मिस्टर एंड मिस नाॅर्थ इंडिया 2018 के लिए हुए आॅडिशन

हिमालयन बज़ द्वारा आयोजित आॅडिशन में प्रतिभागियों ने बिखेरे जलवे

25 मार्च, देहरादून-हिमालयन बज़ द्वारा राजपुर रोड स्थित एक लोकल जिम में मिस्टर एंड मिस नाॅर्थ इंडिया 2018 के आॅडिशन का आयोजन किया गया।

आॅडिशन में स्पोर्ट्स फिट जिम के ओनर अमन वोहरा, माॅडल विष्णु मल्होत्रा बतौर जज उपस्थित रहे। आॅडिशन में उत्तराखंड सहित, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा व चंडीगढ़ आदि उत्तरी राज्यों के सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

सभी माॅडल्स ने निर्णायक मंडल के सामने कई प्रतियोगिताओं में जलवे बिखेरे व अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिया।

जून में मिस्टर एंड मिस नाॅर्थ इंडिया 2018 का ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा, जिसके लिए चंडीगढ, दिल्ली, शिमला में भी आॅडिशन आयोजित होंगे।

आयोजक व हिमालयन बज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव सिंह ने बताया कि, मिस्टर एंड मिस नाॅर्थ इंडिया 2018 के फाइनलिस्ट प्रतिभागियों को विभिन्न शूटिंग व शो के लिए 1 साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, उत्तराखंड के युवा माॅडलिंग व फैशन के क्षेत्र में देशभर में राज्य का प्रतिनिधित्व कर नाम रोशन कर रहे हैं।

हिमालयन बज़ का उद्देश्य युवाओं को राज्यस्तर पर एक ऐसा मंच प्रदान करना है जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ सके और वे इस क्षेत्र में और बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने यह भी कहा कि, हिमालयन बज़ उत्तराखंड की कला संस्कृति, प्रतिभा व सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए समय-समय पर इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करवाता है।

इससे पहले भी हिमालयन बज़ मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड वर्ल्ड वाइड 2018, उत्तराखंड फैशन फेस्टिवल जैसे कई कार्यक्रम आयोजित करवा चुका है।

Loading...