251 रूपये में स्मार्टफोन बेचने का दावा करने वाली कंपनी का एमडी गिरफ्तार

0

नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्‍स के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मोहित गोयल को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिंगिंग बेल्‍स वहीं कंपनी है जिसने 251 रुपए में स्‍मार्टफोन देने की घोषणा कर रातों रात प्रसिद्धी हासिल की थी।

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद की अयाम एंटरप्राइजेज के मालिक द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद गोयल को गिरफ्तार किया गया है। एफआईआर में गोयल पर 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है।

भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन बेचने का दावा करने वाली कंपनी के निदेशक मोहित गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है. रिंगगिंग बैल्स नाम की कंपनी ने पिछले दिनों दावा किया था कि वो 251 रूपये के स्मार्टफोन देगी.
दरअसल गाजियाबाद स्थित अयाम एंटरप्राइजेज नाम की कंपनी ने गोयल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी कि रिंगगिंग बैल्स ने उनके साथ 16 लाख रूपये की धोखाधड़ी की है.
गाजियाबाद के डिप्टी एसपी मनीष मिश्रा के मुताबिक मोहित गोयल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. अयाम इंटरप्राइजेज की तरफ से दायर की गई शिकायत में कहा गया है कि नवंबर 2015 में रिंगगिंग बैल्स ने उनपर दवाब बनाया था कि वो उनके फ्रीडम 251 फोन की डिस्ट्रीब्यूशनशिप ले लें.
अयाम इंटरप्राइजेज के मुताबिक उन्होंने रिंगगिंग बैल्स को आरटीजीएस के जरिए 30 लाख रूपये का भुगतान किया. कंपनी का आरोप है कि रिंगगिंग बैल्स ने उन्हें सिर्फ 13 लाख रूपये का उत्पादन भेजा. कंपनी के निदेशक का आरोप है कि बजे हुए 16 लाख रूपये मांगने पर रिंगगिंग बैल्स की तरफ से उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही है.
Loading...