शादी में मातमः बारातियों से भरा वाहन नदी में गिरा, 21 लोगों की मौत, 29 घायल

0

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां बरातियों से भरा बेकाबू ट्रक सोन नदी में जा गिरा। यह घटना उस वक्त घटी जब दुर्घटना का शिकार हुआ ट्रक नदी पर बने पुल से गुजर रहा था। जानकारी के मुताबिक, पुल से गुजरते वक्त ड्राइवर अचानक नियंत्रण खो बैठा, जिससे ट्रक रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 100 मीटर नीचे नदी में जा गिरा।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 21 लोग मारे गए हैं, जबकि 29 लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, जिला कलेक्टर दिलीप कुमार ने हादसे में 21 लोगों के मरने की पुष्टि की है।

इस दुर्घटना पर देर रात सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है। उन्होंंने हादसे में मरने वालों के परिजनों को दो लाख रुपये, जबकि घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

कैसे हुआ हादसाः

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। इसी दौरान हनुमना रोड पर सोन नदी पर बने हनुमान पुल पर ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने आशंका जताई कि मरने वालों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है। एसपी ने बताया कि अंधेरा होने के कारण राहत एवं बचाव कार्य में बाधा आ रही है।

ANI

@ANI

21 people have died in the accident & many have been injured. The injured have been taken to the hospital for treatment: Dilip Kumar, Collector on the accident that took place in Sidhi, where a truck fell into river Son.

100 फीट नीचे गिरा ट्रक

जानकारी के अनुसार अमिलिया बहरी थाना क्षेत्र में जोगदहा के पास सोन नदी पर बने पुल पर से वाहन के गिरने से यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ने के बाद मिनी ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर 100 फीट नीचे नदी में जा गिरा। हादसे की सूचना के बाद बहरी थाना प्रभारी विशाल शर्मा और अमिलिया थानेदार दीपक सिंह बघेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में ज्यादातर की हालत गंभीर है।

Loading...